KKR vs PBKS- पंजाब ने किया टी20 इतिहास में सबसे सफल रन चेज, कोलकाता के खिलाफ रच दिया इतिहास

IPL 2024 KKR vs PBKS Live Score Updates : आईपीएल 2024 के 42वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने पंजाब किंग्स की चुनौती है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है. कोलकाता की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

IPL 2024 KKR vs PBKS Live Score Updates : आईपीएल 2024 के 42वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने पंजाब किंग्स की चुनौती है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है. कोलकाता की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है. उसने 7 मैच में से 5 जीते हैं. कोलकाता के खाते में 10 अंक हैं. उसे दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. दूसरी ओर, पंजाब किंग्स की बात करें तो उसके 8 मैचों में 4 अंक ही हैं. टीम को छह मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. उसे सिर्फ दो जीत मिली है. पंजाब के लिए अब हर मैच एक तरह से नॉकआउट है. एक भी मुकाबले में हार के बाद वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो सकती है. पंजाब के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. कोलकाता ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 261 रन बनाए.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

कोलकाता नाइटराइडर्स: फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, दुष्मंथा चमीरा, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा.

पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो, सैम करन (कप्तान), राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अजीबोगरीब मामला: युवक काट रहा था बकरा, तभी हुआ कुछ ऐसा की शख्स की चली गई जान; जानें क्या है पूरा मामला

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, उदयपुर। उदयपुर के डूंगरपुर में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। दोवड़ा थाने के इलाके में बकरे के कलेजे का एक टुकड़ा युवक के गले में अटक जाने से उसकी जान चली गई। दरअसल युवक ने बकरा काटते समय कलेजे का एक कच्चा ट

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now